Latest News

‘बाबर आजम दुनिया में सबसे ऊपर हैं’- केन विलियमसन ने पाकिस्तान के कप्तान और उनकी टीम की तारीफ की

न्यूजीलैंड का सामना 2022 और 2023 में टेस्ट, एकदिवसीय और T20I श्रृंखला के लिए दो चरणों में पाकिस्तान से होगा। ब्लैक कैप्स के पाकिस्तान दौरे से पहले, उनके कप्तान केन विलियमसन काफी उत्साहित थे क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि पाकिस्तान को हराना एक कठिन टीम है।

विलियमसन ने कहा कि टीम पाकिस्तान में अनुभव की उम्मीद कर रही है क्योंकि वे बहुत अच्छी तरह से संतुलित हैं और उनके पास गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं।

यह भी पढ़ें | सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया भारत अभ्यास मैच में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया

“पाकिस्तान में क्रिकेट खेलना वाकई रोमांचक है। इतना समृद्ध क्रिकेट इतिहास, इतने सारे अविश्वसनीय मैच जो यहां खेले गए हैं और हम वास्तव में उस अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ”विलियमसन को पाकिस्तान क्रिकेट के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहते हुए उद्धृत किया गया था।

पीसीबी ने वीडियो को कैप्शन के साथ ट्वीट किया, “???? पाकिस्तान में खेलने के लिए बहुत खास। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम के पाकिस्तान के आगामी दौरों पर उत्साह व्यक्त किया ”

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान एक ऐसी टीम है जो सभी प्रारूपों में दुर्जेय है, इसलिए हम जानते हैं कि यह एक कठिन काम है, लेकिन यह एक ऐसी चुनौती है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।”

इसके अलावा विलियमसन ने भी बाबर आजम की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया में अव्वल बताया.

“एक टीम के रूप में वे हमेशा अच्छी तरह से संतुलित होते हैं। उन्होंने बहुत सारे तेज गेंदबाज पैदा किए हैं और इसके साथ जाने के लिए उनके पास बल्लेबाजी भी है। उनके कप्तान बाबर आजम दुनिया में शीर्ष पर हैं, ”विलियमसन ने कहा।

यह भी पढ़ें | अभ्यास मैच में भारत ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया, सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया

सीरीज की शुरुआत इसी साल दिसंबर में होगी। कीवी टीम को 23 दिसंबर से 15 जनवरी तक कराची और मुल्तान में दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने हैं।

इसके अलावा, वे कराची, लाहौर और रावलपिंडी में 13 अप्रैल से 5 मई तक पांच वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने के लिए पाकिस्तान में वापसी करेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=ZoOjodRdTKY

न्यूजीलैंड का दौरा पाकिस्तान के लिए दोहरी खुशी होगी क्योंकि उन्होंने हाल ही में नेशनल स्टेडियम और गद्दाफी स्टेडियम में सात टी 20 आई के लिए इंग्लैंड की मेजबानी की थी। हालाँकि, वे इसे आगंतुकों से हार गए, लेकिन इस आयोजन की मेजबानी करने से निश्चित रूप से अधिक टीमों के लिए अपने घरेलू मैदान पर क्रिकेट खेलने के रास्ते खुल गए।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वर्तमान में, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड एक T20I त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग ले रहे हैं, जिसमें शाकिब अल हसन की बांग्लादेश भी शामिल है। त्रिकोणीय श्रृंखला वास्तव में आगामी T20I की तैयारी है। दुनिया कप जहां सभी टीमें खिताब जीतने के लिए कमर कस लेंगी।

नवीनतम प्राप्त करें क्रिकेट खबर, अनुसूची तथा क्रिकेट लाइव स्कोर यहां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button