Latest News

धनुष-शेखर कम्मुला की त्रिभाषी परियोजना में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए रश्मिका मंदाना?

धनुष शेखर कम्मुला के निर्देशन में एक त्रिभाषी फिल्म बना रहे हैं, जो तेलुगु सिनेमा में लीडर, गोदावरी, हैप्पी डेज़ और फ़िदा जैसी क्लासिक प्रेम कहानियाँ बनाने के लिए जाने जाते हैं। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रश्मिका मंदाना को धनुष के साथ वर्तमान में बिना शीर्षक वाली परियोजना में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का अभी इंतजार है। फिलहाल फिल्म पर प्रारंभिक कार्य चल रहा है।

अगर खबर सामने आती है, तो फिल्म धनुष और रश्मिका मंदाना के बीच पहली बार सहयोग को चिह्नित करेगी। इसके अलावा, यह धनुष की तेलुगु फिल्मों में पहली फिल्म होगी।

परियोजना की आधिकारिक तौर पर जून में एक बयान के माध्यम से घोषणा की गई थी। धनुष द्वारा कैप्टन मिलर की शूटिंग पूरी करने के बाद, फिल्म यूनिट को उम्मीद है कि इस साल दिसंबर में इसकी नियमित शूटिंग शुरू हो जाएगी।

शीर्ष शोशा वीडियो

धनुष-स्टारर फिल्म श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी बैनर, (ए यूनिट ऑफ एशियन ग्रुप) के तहत नारायण दास के नारंग और पुष्कुर राम मोहन राव द्वारा प्रोडक्शन नंबर 4 के रूप में बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी।

धनुष की आखिरी बड़ी स्क्रीन आउटिंग नाने वरुवेन थी। 19 सितंबर को रिलीज हुई इस हिट फिल्म का निर्देशन अभिनेता के भाई, फिल्म निर्माता-लेखक सेल्वाराघवन ने किया है। काम के मोर्चे पर। ‘ग्रे मैन’ स्टार की झोली में कुछ आशाजनक परियोजनाएं हैं। अरुण मथेश्वरन के साथ कैप्टन मिलर के अलावा, तमिल अभिनेता अपनी आगामी तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म वाथी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसका निर्देशन वेंकी अतलुरी ने किया है।

रश्मिका मंदाना की बात करें तो ‘पुष्पा’ अभिनेता इस साल एक रोल पर हैं। वह वर्तमान में अलविदा में स्क्रीन पर अपने जादुई प्रदर्शन से जनता का मनोरंजन कर रही हैं। तेलुगु अभिनेता ने फिल्म के साथ अपना हिंदी डेब्यू किया, जिसमें सितारे भी थे अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। अलविदा के अलावा, रश्मिका के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ मिशन मजनू नामक एक और हिंदी प्रोजेक्ट भी है।

सभी पढ़ें नवीनतम मूवी समाचार तथा आज की ताजा खबर यहां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button